उजियारपुर: NH-28 पर ठेला चालक को स्कॉर्पियो ने मारी जोड़दार टक्कर, मौके पर हुई मौत, लोगों ने NH-28 जाम कर किया प्रदर्शन

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर चौक स्थित NH-28 पर मंगलवार कि दोपहर करीब 1 बजे के आसपास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मुसरिघरारी कि ओर से सातनपुर कि तरफ आ रही ठेला चालक को टक्कर मार दिया। जिसके कारण ठेला चालक कि मौके पर ही मौत हो गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव के साथ सातनपुर से होकर गुजरने वाली NH-28 को पूरी तरह से जाम कर दिया जिसके कारण यातायात घंटों प्रभावित रहा।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक कि पहचान उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला पंचायत के अंडाहा गांव निवासी नंदलाल महतो का करीब 50 वर्षीय पुत्र हरी महतो के रूप में कि गई है। घटना कि जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुच कर शव के साथ लिपट कर वही पर रोना शुरू कर दिया एवं स्थानीय लोगों के द्वारा NH-28 को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

Join Telegram channel

इधर घटना कि जानकारी मिलने के बाद उजियारपुर पुलिस घटनस्थल पर पहुँच घटना कि छानबीन में जुट गई है। घटना से आक्रोशित लोगों को पुलिस के द्वारा समझा-बुझाकर NH 28 पर लगे जाम को खत्म करवाया गया। जिसके बाद पुनः यातायात को चालू किया गया। वही बताया जा रहा है कि इस घटना में एक और व्यक्ति घायल हो गया है जिसका इलाज उजियारपुर प्राथमिक उपचार केंद्र में किया जा रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial