उजियारपुर: बाइक एक्सीडेंट में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

उजियारपुर प्रखंड के महिसारी गाँव अंतर्गत महावीर चौक के निकट बुधवार को एक बाइक सवार विपरीत दिशा से आ रही एक दूसरी बाइक से बचने के चक्कर में अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराया जिसके कारण एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई एवं एक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल भेजा दिया गया।

वही मृत युवक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर महेशपट्टी गाँव के वार्ड संख्या 05 निवासी मो सलाम का 22 वर्षीय पुत्र मो नियाज उर्फ छोटू के रूप में एवं घायल युवक की पहचान मो रसीद मोमिन के पुत्र मो शमीम उर्फ राजा के रूप में किया गया है। युवक अपने घर से दलसिंहसराई जा रहा था इसी क्रम में यह घटना घटित हो गई।

Join Telegram channel

घटना की सूचना मिलने पर पहुची उजियारपुर पुलिस ने घटनास्थल से मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। बाइक सवार तेज गति से जा रहा था इसी क्रम में किसी कारणवस उसकी नियंत्रण खो गई और वो दीवार से जा टकराया जिसके बाद एक की मौत मौके पर ही हो गई वही दूसरा बुरी तरह से घायल हो गया।

मृतक का परिवार परिवार अपना परिवार का भरण पोषण करने के लिए साइकिल का दुकान चलाता है। गरीब परिवार होने के कारण मृतक के घर पर लखनीपुर महेशपट्टी गाँव के मुखिया एवं सरपंच जाकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया की उसे सरकार से मुआवजे दिलवाया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial