उजियारपुर: NH-28 पर पिकअप ने एक बुजुर्ग को रौंदा, मौके पर हुई मौत!

उजियारपुर प्रखंड के सैदपुर गांव में मंगलवार को कमला गेट के पास Nh- 28 पर एक पिकअप वैन ने ठेला लेकर जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दिया। टक्कर के बाद ठेला पर सवार बुजुर्ग बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसके बाद बुजुर्ग को इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वही ठेला चालक जख्मी हो गया।

मृतक बुजुर्ग व्यक्ती की पहचान सैदपुर निवासी 55 वर्षिय अजोधी पासवान के रूप में गई है तथा घायल व्यक्ति की पहचान सैदपुर गांव निवासी आनंदी राम के रूप में किया गया है। वही ठोकर मारने के बाद पिकअप चालक फरार हो गया। ग्रामीणों के अनुसार किसान ठेला पर ओल लेकर सातनपुर जा रहा था। इसी क्रम में सैदपुर कमला गेट के पास दलसिंहसराय की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने ठोकर मार दिया।

Join Telegram channel

बुजुर्ग की मौत होने के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच जाम कर दिया एवं खुब प्रर्दशन किया। सुचना पर पहुंचे उजियारपुर प्रशासन ने लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया और मृतक के परिजन को परिवारीक लाभ योजना के अंतर्गत बीडीओ के द्वारा 20 हजार रुपए की सहायता राशि दिया गया। तब जाकर लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया। साथ ही कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत मुखिया ने 3 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial