उजियारपुर: RTPS काउंटर पर हो रहे धांधली के खिलाफ लोगों ने जमकर किया बवाल, कर्मचारियों को बंधक बना गेट में लटकाया ताला!

उजियारपुर प्रखंड मुख्यालय पर शनिवार को RTPS काउंटर पर राशनकार्ड बनाने के लिए आवेदन प्रक्रिया में हो रहे धांधली के खिलाफ लोगों ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया और सबको अंदर ही बंद कर बाहर से गेट में ताला मार दिया। जिसके कारण RTPS कार्यालय में कार्य कर रहे सभी कर्मचारियों को घंटों अंदर ही बंद रहना पड़ा। घटना की सूचना मिलने पर जीपीएस सुरेश पासवान ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया और फिर ताला खुलवाया।

उजियारपुर प्रखंड मुख्यालय पर RTPS काउंटर पर रायपुर पंचायत के लोगों से राशनकार्ड के लिए आवेदन लिए जा रहे थे। इसी क्रम में लोगों ने देखा कि जो लोग पहले से लाईन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं उसके आवेदन साइड में रखकर जो लोग बाद में आकर आवेदन जमा कर रहे थे उनका आवेदन जमाकर रिसिविंग पहले दिया जा रहा था।

Join Telegram channel

जिस पर लाईन में लगे ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए RTPS कार्यालय के गेट में बाहर से ताला लगा कर जमकर बवाल मचाया गया। कार्य कर रहे सभी कर्मचारियों को भी अंदर ही बंद कर बंधक बना लिया था। जब इसकी जानकारी जीपीएस सुरेश पासवान को मिला तो वो लोगों को बताया कि जिन लोगों को रिसिविंग दिया गया है उनसे एक दिन पहले ही आवेदन ले लिया गया था।

काफी समझाने बुझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ तब जाकर बंधक बने कर्मचारियों को ताला खुलवाकर मुक्त कराया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial