क्या बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय लड़ेंगे विधानसभा चुनाव?नेता के अंदाज में दिखाई दे रहे!

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार 20 सितंबर को एक दिवसीय दौरे पर नेता के अंदाज में बक्सर पहुंचे। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं लोग ऐसे ही अफवाह उड़ा रहे हैं। लेकिन डीजीपी ने यह भी कहा है कि भविष्य का कुछ कहा नहीं जा सकता है। इससे साफ जाहिर होता है कि भविष्य में यदि गुप्तेश्वर पांडेय को मौका मिला तो वो चुनाव लड़ सकते हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 अक्टूबर से नवंबर माह के बीच होनी है जैसे जैसे समय पास आ रहा है राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मी तेज हो रही है। आज डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने विधानसभा चुनाव के प्रशासनिक समीक्षा करने के लिए रोहतास, कैमूर एवं बक्सर पहुंचे। बक्सर में डीजीपी ने स्थानीय नेताओं से मुलाकात किए एवं जदयू के जिलाध्यक्ष से बातचीत किए।

Join Telegram channel

वही उनके द्वारा दिए गए इंटरव्यू में चुनाव लड़ने की चर्चा करते ही डीजीपी ने रोकते हुए कहा कि इस तरह के चर्चे का मैं खंडन करता हूं। यह एक अफवाह है, राजनीती से ही न्यायपालिका, विधायिका, संविधान एवं देश है। लोकतंत्र हमारे लिए और देश के लिए अभीष्ट है एवं चुनाव एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति इस्तीफा देकर राजनीति में आ जाएं तो इसमें गुनाह क्या है? लोग मेरे बारे में 6 महीने से अफवाह फैला रहे हैं कि मैं चुनाव लड़ूंगा। लेकिन आज के तारीख तक सच नहीं हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial