खुदकुशी: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, डिप्रेसन का इलाज चल रहा था

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत महज 34 वर्ष की उम्र में रविवार 14 जून को मुंबई में रह रहे अपने फ्लैट में आत्महत्या कर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में उनके नौकर द्वारा बताया गया है की वो पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान लग रहे थे। रविवार को जब काफी लंबे समय तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोलकर घर के अंदर प्रवेश किया।

घर के अंदर प्रवेश करने पर उसने देखा की सुशांत का शरीर कमरे के अंदर पंखे से लटक रहा था। 34 साल के सुशांत ने उम्र रहते क्यों खुदकुशी की है इसका जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की वो डिप्रेसन का इलाज करवा रहे थे।

Join Telegram channel

Source: Wikipedia Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से पहले 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलीयन मलाड की बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखरी सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी मां को याद करते हुए जीवन क्षणभंगुर होने की बात बताई थी। उनके द्वारा लास्ट पोस्ट 3 मई को किया गया था।

फिल्म छिछोरे में पिता का किरदार निभाने वाले सुशांत अपने बेटे को डिप्रेसन से उबारने के लिए खुद की कहानी और दोस्तों की नाकामियों की कहानी सुनाते है।

इनके आत्महत्या करने पर बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने ट्विटर पर शोक व्यक्त किया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial