बड़ी खबर: उजियारपुर में बेलगाम अपराधियों ने गूंगी महिला के साथ दुष्कर्म कर किया हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र के पतैली पश्चिमी पंचायत में रविवार 24 अप्रैल की देर संध्या कुछ अपराधियों ने एक गूंगी महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर उसके शव को खेत में फेंक कर फरार हो गया। वही देर शाम तक महिला के घर वापस ना लौटने के बाद उसके परिजनों द्वारा खोजबिन करने के क्रम में उसके शव मिलने की जानकारी प्राप्त हुई जिसके बाद लोगों ने उजियारपुर थाना को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए उजियारपुर पुलिस

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की रविवार की देर संध्या पतैली पश्चिमी में एक महिला अपने मवेशी के लिए शाम को चारा लाने गई थी। इसी क्रम में कुछ अपराधियों ने महिला को मकई के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद महिला के शव को मकई खेत से निकालकर कुछ दूरी पर मौजूद एक सब्जी के खेत में फेंक दिया। अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर आसानी से घटनास्थल से निकल गया।

Join Telegram channel

जब महिला देर रात तक घर लौट कर नहीं गई तो उसके परिजनों ने उनका खोजबिन शुरू किया इसी क्रम में एक व्यक्ति को उसी गांव के एक भिंडी के खेत में एक नग्न महिला का शव दिखाई दिया। जिसके बाद जिसके बाड यह खबर आग की तरह चारों तरफ फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उजियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार को दी जिसके बाद थानाध्यक्ष अपने बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए। फिलहाल इस घटना को लेकर प्रसासन द्वारा किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

महिला के बारे में बताया जा रहा है की महिला उसी गांव की निवासी है और वो गूंगी थी और उनका उम्र करीब 40 वर्ष के आसपास है। घटनास्थल पर महिला द्वारा इकत्रित किया गया मवेशी का चारा भी पाया गया है साथ ही घटनास्थल पर मर्द के कुछ कपरे भी प्राप्त हुए है। घटना को लेकर बताया जा रहा है की महिला के गूंगी होने का फायदा अपराधियों ने उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म कर उसी की साड़ी को गर्दन में लपेट कर उसकी हत्या कर दिया होगा और उसके शव घटनास्थल से दूर फेंक दिया गया है ताकि किसी को शक ना हो घटना के बारे में। वही इस घटना को लेकर एसडीपीओ दलसिंघसराय दिनेश कुमार पांडे भी घटना की जानकारी लेने पहुंचे हुए थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial