जमीन विवाद में किया 10 राउन्ड फ़ाइरिंग, एक व्यक्ति घायल

समस्तीपुर: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच चली 10 राउन्ड गोलियां, एक व्यक्ति की स्थित नाजुक

समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के हेतनपुर गांव में दो पक्षों के बीच की गई गोलीबारी में एक निर्दोष महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। महिला की पहचान हेतनपुर गांव की स्वर्गीय कुशेश्वर राय की पत्नी दर्पण कुंवर के रूप में किया गया है। महिला की उम्र 65 वर्ष है। घायल अवस्था में ही महिला को पटना चिकित्सा के लिए भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में पुत्र अरविन्द राय ने पटोरी थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कारवाई है जिसमें उन्होंने 14 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। एफआईआर के अनुसार उनके पड़ोस में भूमि विवाद के दौरान दो पक्षों के बीच में जमकर मारपीट हो रही थी। शोरगुल सुनकर दर्पण कुंवर महिला बाहर निकली तो एक पक्ष के लगभग 20 लोग हाथ में पिस्तौल, लाठी और भाला लेकर एक दूसरे पक्ष के साथ भीरे हुए थे।

Join Telegram channel

दूसरे पक्ष के लोग भी कई लोगों के साथ वहां पर मौजूद थे इसी क्रम में दोनों पक्षों के बीच गोलीयां चलने लगी दोनों पक्षों के बीच लगभग 10 राउन्ड गोलियां चली जिसमें एक गोली महिला की पेट मे जा लगी। गोली लगने के बाद महिला घायल होकर वही पर गिड़ गई।

जाब आसपास के लोग वहां पर एकट्ठा हुए तो दोनों पक्षों के लोग वहां से भाग गए। जख्मी महिला को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना पिएमसिएच में रेफर कर दिया गया। पुलिस इस घटना क्रम के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन मे लग गई है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial