दलसिंहसराय: बंगाल पुलिस ने दलसिंहसराय पुलिस की मदद से चोरी की हुई लाखों रुपए की सामन को किया जब्त!

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर जलालपुर वार्ड 09 स्थित एक किराए के मकान में से लाखों रुपए की चोरी की हुई सामान को बंगाल पुलिस ने जब्त किया है। बुधवार को बंगाल पुलिस ने दलसिंहसराय पुलिस की मदद से छापेमारी की जिसमें फुलकांत चौधरी के किराए के मकान में से लाखों की लूटी गई सामग्री को जब्त किया गया।

प्राप्त सुचना के अनुसार मुनिगप्पा रोडवेज प्राइवेट लिमिटेड के ट्रक ( JH10BT0894) से गुजरात के सूरत ट्रक पर करीब 87 लाख रुपए का 12 टन काॅपर , 92 बंडल कपड़े, 80 बंडल टेप और जरी और 6 पीस इलेक्ट्रॉनिक आइटम को लोड कर पटना के पंडारक थाना क्षेत्र के निवासी ड्राइवर रवि कुमार 1 सितंबर को ट्रक लेकर निकला था।

Join Telegram channel

जब निर्धारित तिथि पर ट्रक अपने गंतव्य स्थान पर नहीं पहुंचा तो शक के आधार पर ट्रांसपोर्टर राजेश अग्रवाल ने 05 सितंबर को पोस्ता थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई। उसके बाद पोस्ता थाना ने मामले की छानबीन करते हुए ट्रक को भागलपुर से बरामद किया एवं ड्राइवर को घर से गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुछताछ में ड्राइवर ने बताया कि ट्रक में लोड किया हुआ सामान बेचने के लिए दलसिंहसराय एवं अलग-अलग जगहों पर छुपा कर रखा गया है।

स्थानिय पुलिस ने दलसिंहसराय के रामपुर जलालपुर से लूट की हुई 92 बंडल कपड़ा, 80 बंडल जरी और टेप, 4 पीस इलेक्ट्रिक आइटम बरामद किया है। इस दौरान मजिस्ट्रेट प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी चंदन कुमार, पश्चिम बंगाल पोस्ता थाना का एस आई राज कमल राय, कांस्टेबल गंगा प्रसाद झा एवं ट्रांंस्पोर्टर मनोज अग्रवाल उपस्थित थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial