पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती समारोह में भाजपा नेताओं ने दीनदयाल को दीनदलाल की उपाधि दे दी, सोशल मीडिया पर हो रही वाइरल

हरियाणा के के कैथल जिले में शनिवार 25 सितंबर को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जयंती समारोह का आयोजन आरकेएसडी काॅलेज में किया गया था। जिसमें भाजपा के कई नेताओं ने हिस्सा लिया था सभी ने बड़े ही मुग्दध होकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का जयंती समारोह मनाया। लेकिन इतने वरिष्ठ एवं काबिल नेताओं ने एक बार पीछे लगे बैनर को भी नहीं देखा जिसमें पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम के बदले पंडित दीनदलाल उपाध्याय लिखा हुआ था।

गौर करने वाली बात तो ये है कि जिसने बैनर छापा उसने बिना पढ़े बैनर दे दिया लेकिन भाजपा के जो कार्यकर्त्ता थे एवं वहां का जिला प्रशासन उन्होंने भी इतनी बड़ी गलती पर ध्यान नहीं दिया। इससे साफ जाहिर होता है कि नेता सिर्फ दिखावे से मतलब रखते हैं चाहे वह सही हो या फिर गलत हो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Join Telegram channel

वही हरियाणा के एक स्थानीय समाचार पत्र हरिभूमि ने भी इस बड़ी गलती के बारे में समाचार छापा है। उसमें बताया है कि इतनी बड़ी समारोह सभा का आयोजन करवाया गया लेकिन ना तो प्रशासन का ध्यान उस गलती पर गया और ना ही वरिष्ठ नेताओं की। वही इस फोटो को जब सोशल मीडिया पर वाइरल किया गया तब जाकर नेताओं ने इसको लेकर प्रशासन से विरोध जताया है। लेकिन इस गलती को लेकर कोई भी सफाई नहीं दिया है।

यहां तक कि समारोह खत्म होने के बाद कई लोगों ने बैनर के पास जाकर सेल्फी भी लिया फिर भी किसी का नजर इस पर नहीं गया। जब फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया तो फिर लोगों ने कमेन्ट करना और शेयर करना शुरू किया और देखते ही देखते फोटो वाइरल हो गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial