बिहार: पटना में अपराधियों ने एक महिला को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, मुख्यमंत्री के लॉ एण्ड ऑर्डर समीक्षा बैठक को दिखाया अंगूठा

पटना में अपराधियों ने एक महिला को मारी गोली: बिहार की राजधानी पटना में ही जब सरेआम अपराधियों के द्वारा लोगों को गोली मार दी जा रही है तो भला बिहार के अन्य क्षेत्रों का क्या हाल होगा। उसका अंदाजा आप खुद लगा सकते है की अन्य क्षेत्रों की स्थिति क्या होगी। घटना शनिवार की देर रात्री की है जब पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर कुछ अपराधियों ने लूट पाट का विरोध करने वाली महिला को आँख में गोली मार कर भाग निकला। जिसके कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

वही मृतक की महिला शाइका परवीन के पति इमरान आलम के द्वारा बताया गया है की वे लोग सिवान से अपने पैतृक घर डेहरी ऑन सोन जा रहे थे। रात के समय में उन्हे होटल ना मिलने के कारण वे ऑटो पकड़ कर रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में चिरैयाटांड़ पुल पर कुछ युवकों ने ऑटो को अचानक से रुकवा दिया।

Join Telegram channel

ऑटो रुकवाने के बाद ऑटो में सवार पहले से 02 यात्रियों से लूट लिए उसके बाद इन दंपति से भी बदमाशों ने पैसे मांगे जिसके बाद इमरान ने अपने पास मौजूद सभी रुपए उन बदमाशों को दे दिया। इसी दौरान इमरान की पत्नी शाइका ने लूटने का विरोध कर दिया जिसके कारण अपराधियों ने शाइका के आँख में गोली मार दिया। गोली लगने के तुरंत बाद उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी भाग निकला।

जब घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुची पुलिस ने महिला को आनन फानन में पीएमसीएच भेजा जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पटना पुलिस में हड़कंप मची हुई है। क्योंकि शनिवार को ही मुख्यमंत्री ने लॉ एण्ड ऑर्डर को लेकर सभी वरीय पुलिस पदाधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक की थी और उसी रात अपराधियों ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। इससे पुलिस प्रसासन पर सवाल उठना लाजमी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial