बिहार में अपराध अपने चरम सीमा पर, एक दिन में 03 जिलों से लूटे गए लाखों रुपए, अब लूट की घटनाएं रोज की हेडलाइन बन गई

बिहार में प्रतिदिन किसी ना किसी जिले में लूट मार काट की घटनाएं होती रहती है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से अपराध इतना बढ़ गया है कि अपराधियों में किसी भी प्रकार का खौफ नाम की चीज नहीं दिख रही है। सरेआम पैसे लूट लिया जाता है गोली मार दिया जाता है और लोग देखते ही रह जाते हैं। जब मामला पुलिस के पास पहुंचता है तो बड़ी रकम का मामला पर तो कुछ सुनवाई भी होता है। लेकिन लाख दो लाख रुपए की घटनाएं वैसे ही सिर्फ रजिस्टर में दर्ज रह जाती है।

आज 01 सितंबर को बिहार के तिन जिलों में लाखों रुपए की लूट करके अपराधी निकल गया। जिसमें से एक घटना पर कार्रवाई करके पैसे को बरामद किया गया है।

Join Telegram channel

पहली घटना बक्सर जिले के चक्की ओपी थाना क्षेत्र के चक्की मध्य विद्यालय के समीप एक गैस एजेंसी कर्मी से पिस्टल का भय दिखाकर सरेआम दो लाख 17 हजार की लूट कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस इलाके की नाकेबन्दी कर छापेमारी में जुटी है पर अभी तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया है।

दुसरी घटना पटना जिले के कंकड़बाग थाना क्षेत्र इलाके में पेट्रोल पंप कर्मी से 9 लाख 60 हजार रुपए दिनदहाड़े लुट लिया गया। पुलिस अभी तक अपराधियों का पता नहीं लगा पाई है।

तीसरी घटना मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक के कर्मचारी से 26 लाख रुपए लूट लिया गया जिसके बाद पुलिस ने मामले का उद्भेदन करते हुए 26 लाख रूपये के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में हुई छापेमारी में पकड़े गए अपराधी से पुछताछ की जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial