उजियारपुर विधानसभा से RJD उम्मीदवार आलोक मेहता ने कराया नामांकन, कहा सबसे बड़ी मुद्दा दलसिंहसराई में ओवरब्रिज बनवाना

उजियारपुर विधानसभा: राजद उम्मीदवार श्री आलोक कुमार मेहता आज बुधवार को एक अलग अंदाज में उजियारपुर विधानसभा सीट के लिए नामांकन करवाने पहुचे। आलोक कुमार मेहता सबकी ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आज साइकिल से नामांकन के लिए दलसिंहसराई अनुमंडलीय कार्यालय पहुचे।

उन्होंने बताया की इस बार की चुनाव के लिए सबसे बड़ी मुद्दा दलसिंहसराई शहर के 32 नंबर रेलवे गुमटी पर रोड फुट ओवरब्रिज का निर्माण करवाना है। ओवरब्रिज बनवाने के लिए जिन्होंने वादा किया वे लोग आज तक नहीं पूरा कर पाए। उन्होंने कहा की इसी के विरोध में आज साइकिल से नामांकन करवाने अनुमंडलीय कार्यालय पहुँचा हूँ।

Join Telegram channel

उन्होंने विधानसभा चुनावी मुद्दों को लेकर बताया की हमारी पार्टी का मुद्दा 10 लाख युवाओ को रोजगार देना है। बिहार से बाहर पलायन करने वाले मजदूरों के लिए रोजगार का सृजन करना एवं सभी वर्ग के लोगों का सर्वांगीन विकाश करना ही हमरी पार्टी की मुद्दा है।

उनके द्वारा सोशल मीडिया पर बताया गया है की गरीब वंचित, उपेक्षित वर्ग के कल्याण हेतु एवं क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए ढृढ़ संकल्पित हूँ। मुझपर सदैव अपना विश्वास बनाए रखने के लिए आप सभी का सहृदय धन्यवाद!

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial