बिहार: रिचार्ज कराने गई 07 वर्षीय बच्ची के साथ मोबाईल दुकानदार ने किया रेप, आरोपी फरार…

07 वर्षीय बच्ची के साथ मोबाईल दुकानदार ने किया रेप: बिहार में रेप का मामला दिन पर दिन रफ्तार पकड़ते जा रहा है। लखीसराई जिलें के पीरीबाजार थाना क्षेत्र में 30 सितंबर को एक मासूम बच्ची मोबाईल में रिचार्ज करवाने पास के ही एक दुकान गई थी। इसी क्रम में दुकानदार ने मासूम बच्ची को बहला फुसला कर घर दुकान के अंदर बुलाया फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

रेप करने के बाद मासूम बच्ची को दुकानदार ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहा। उसने बच्ची को धमकाते हुए कहा की यदि इसके बारे में किसी को बताया तो तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा। शुक्रवार की शाम को जब लड़की की तबीयत बिगड़ने लगी तो लड़की ने अपनी माँ को घटना की पूरी जानकारी दी जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर में 07 साल की मासूम बच्ची दुकानदार शकुनी यादव का पुत्र मनोज यादव ने लड़की को बहला फुसला कर दुकान के अंदर ले गया जहा दोपहर की समय ही उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। रेप के बाद लड़की घर पहुची लेकिन डर के कारण घर पर किसी को बताया नहीं। जब शुक्रवार को लड़की की तबीयत बिगड़ने लगी तब जाकर लड़की ने सारी कहानी अपनी माँ को बताई।

उसके बाद उसके परिजनों ने उसे लखीसराई सदर असपाल में भर्ती करवाया उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दिया गया है। जिसके बाद पुलिस घटना की छानबीन कर रही है घटना को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। चार दिनों के भीतर लखीसराई में रेप का यह दूसरी घटना है। 4 दिन पहले ही एक लड़की की सहेली के भाई ने लड़की का रेप किया था जिसके बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले मे अभी तक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial