बिहार सरकार होश में आओ- सुप्रिया हत्याकांड के विरोध में दिल्ली में निकाला गया आक्रोश मार्च

सुप्रिया हत्याकांड के विरोध में आज रविवार 19 सितंबर को प्लूरल्स पार्टी के समर्थकों के द्वारा भारी संख्या में दिल्ली में आक्रोश मार्च निकाला गया और सुप्रिया के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की गई। सुप्रिया हत्याकांड को लेकर धीरे धीरे बिहार और दिल्ली में लोगों द्वारा अलग अलग जगहों पर आक्रोश मार्च निकाला जा रहा है। साथ ही साथ बिहार सरकार के द्वारा ढिलाई को लेकर लोगों के द्वारा सरकार को चेतावनी भी दिया जा रहा है। लोगों द्वारा मांग की जा रही है की सुप्रिया के हत्यारों को जल्द से जल्द सजा नहीं दी गई तो वे लोग आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

सुप्रिया हत्याकांड

आपको पता होगा की पिछले 14 सितंबर को सुप्रिया अपने घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी लेकिन रास्ते में ही कुछ अपराधियों ने उसे रोक कर उसके साथ गैंगरेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर उसके शव को चौर में फेक दिया था। इसकी सूचना उसके परिजनों को तब हुई जब सुप्रिया देर शाम तक लौट कर घर नहीं गई। उसके बाद 15 सितंबर को उसकी लाश महनार थाना क्षेत्र अंतर्गत करनौती पंचायत सरकार भवन से दक्षिण बही चौर में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा देखा गया। इस घटना को लेकर पुलिस सक्रिय नहीं दिख रही है जिसके कारण से लोगों में आक्रोश की लहर बढ़ती ही जा रही है।

Join Telegram channel

सुप्रिया हत्याकांड

सुप्रिया हत्याकांड के अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसे सजा दिलवाने की मांग को लेकर रविवार को दिल्ली के तीन मूर्ति से चाणक्यपुरी स्थित बिहार भवन तक आक्रोश मार्च निकाला गया। जिसमें रजनीश कुमार पोद्दार, कविता चौधरी, कुंदन कुमार, अनुराधा सिंह, कुंदन झा, सुधांशु मिश्रा, मुनीन्द्र वत्स, दीपक कुमार, ऋषिकेश, युवा कांत सुजीत गुप्ता, शाहिल ठाकुर, अमन प्रियादर्शी एवं अन्य कई लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial