शिवहर: जदयू और जाप समर्थकों के बीच हिंसक झड़प में एक की मौत, आधा दर्जन घायल

जदयू और जाप समर्थकों के बीच हिंसक झड़प: बिहार में दूसरे चरण के लिए मतदान समाप्त होने के बाद मंगलवार की रात्री में शिवहर जिलें के पिपरही थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआवा में जनता दल यूनाइटेड प्रत्यासी मो शरफुद्दीन एवं जन अधिकार पार्टी के प्रत्यासी मो वामिक ज़फ़ीर के समर्थकों के बीच इतनी बड़ी झड़प हुई की वो एक हिंसक झड़प में तब्दील हो गया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई एवं लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए है।

हिंसक झड़प में मृतक व्यक्ति शकील अहमद की मौत हार्ट अटैक के कारण होने की बात बताई जा रही है। वही हिंसक झड़क में करीब आधा दजर्न लोग के घायल होने की बात कही जा रही है जिसमे से दो लोगों की स्थिति गभीर बताई गई है। वही इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है एवं मामले की छानबीन की जा रही है।

Join Telegram channel

घटना को लेकर पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। वही घटना के बाद से दोनों प्रत्ययसियों के समर्थकों के बीच काफी तनाव का माहौल बना हुआ है। वही स्थानीयों लोगों के अनुसार बताया गया है की जदयू के एक समर्थक का बकझक जाप के एक समर्थक से हो गया जिसके बाद ये विवाद हिंसक झड़प में बदल गया।

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुच कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वही इस घटना के दौरान महुआवा निवासी पूर्व राजद नेता एवं वर्तमान जाप कार्यकर्ता मो शकील अहमद की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। जिसका आरोप मो शरफुद्दीन के समर्थकों के ऊपर लगाया गया है। वही शरफुद्दीन के समर्थकों ने बताया है की शकील अहमद की मौत उनके घर पर हुई है ना की पिटाई करने के करण हुई है। उनके द्वारा बताया गया की वामीक ने अपनी हार को लेकर राजनीति कर निवर्तमान विधायक को फ़साने के लिए सजिस रची है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial