समर सिंह का नया भोजपुरी गाना रिलीज “बनिहा तू नाग हम बनब नागिन” इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां सुनिए

Bhojpuri star Samar Singh New Song: भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का नया भोजपुरी गाना “बनिहा तू नाग हम बनब नागिन” रिलीज हो चुका है। “हम नाग तू नागिन” गाना को VR म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 21 सितंबर को ही रिलीज किया गया है। समर सिंह और अंकिता सिंह की स्वर में इस गीत को गाया गया है। हाल ही में इस गाने का केवल ऑडियो रिलीज किया गया था लेकिन आज इसका शानदार वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है।

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद कर रहे है। कई डांसर्स के साथ इस गाने को बेहद भव्य ढंग से फिल्माया गया है और विडिओ में समर सिंह को काफी अच्छी लुक दी गई है। उनका लुक तांडव मचाने वाला है साथ ही उनके साथ नजर आ रही भोजपुरी अभिनेत्री रानी नागिन के रूप में अपनी अदाओं से लोगों को पागल बना रही हैं। इस विडिओ को देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट हद से ज्यादा बढ़ गया है।

Join Telegram channel

गाना एक नए कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है इसलिए लोगों को खूब रिझा रहा है। समर सिंह ने इसे बड़ी शिद्दत से गाया है एवं सोशल मीडिया पर इस गाने के बारे में बताया कि मेरा बहुत ही प्यारा वीडियो सांग “हम नाग तू नागिन” VR music से रिलीज हो गया है। वाकई इस गाने में समर सिंह और उनकी अभिनेत्री रानी की गजब केमिस्ट्री दिख रही है एवं दोनों का डांस धमाकेदार है। समर सिंह के साथ अंकिता सिंह ने इस गाने को मधुर स्वर में गाया है। इस गाने को हरिंद्र हरियाली के द्वारा लिखा गया है, जबकि एडीआर आनन्द के द्वारा संगीत को सजाया गया है एवं पवन पाल के द्वारा निर्देशन किया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial