समस्तीपुर: अपराध की साजिश रच रहे बदमाशों के घर छापा, पुलिस ने एक युवती को किया गिरफतार, उसके पास से एक पिस्टल बरामद!

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के लक्ष्मीपुर मोहल्ला में पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कि गई छापेमारी में एक घर में अपराध की साजिश रच रहे बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गया एवं उसका एक सहयोगी युवती पुलिस के हत्थे चढ़ गई। रोसड़ा पुलिस ने युवती को गिरफतार कर पुछताछ किया है जिसमें उसने अपने साथीयों के नाम का भी खुलासा किया है।

पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी में मौके से 03 युवतियों को हिरासत में लिया था लेकिन पुछताछ करने के बाद 02 युवतियों को छोड़ दिया एवं युवती से पुछताछ जारी है। जिस 02 युवतियों को पुलिस ने छोड़ा है वो कई सालों से उस मुहल्ले में किराए के मकान में रहती है। डीएसपी सहियार अख्तर के द्वारा बताया गया है कि गिरफ्तार युवती से पूछताछ का सिलसिला जारी है।

Join Telegram channel

अनुमान लगाया जा रहा है कि रोसड़ा के एक बड़े कारोबारी को लुटने की साजिश रची जा रही थी। लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई जिसके बाद छापेमारी कर बदमाशों को गिरफतार करने के क्रम में युवक बदमाश भागने में सफल रहा लेकिन उसके सहयोगी एक महिला मित्र पुलिस के हत्थे चढ़ गई। बताया जा रहा है कि बदमाश युवती के सहयोग से किसी घटना को अंजाम देता है। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के नाम को सार्वजनिक नहीं किया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial