समस्तीपुर: उत्कर्ष फाइनैन्स कर्मी के पास से पैसा नहीं मिला तो मार दिया गोली, कर्मी की स्थिति गंभीर

समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर प्रखंड अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र अंतर्गत घोंघराहा बांध पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उत्कर्ष फाइनैन्स कर्मी के पास पहुचते ही उसने उसे रोक कर तलाशी लिया। जब फाइनैन्स कर्मी के पास से पैसे नहीं मिले तो आक्रोश में आकर अपराधियों ने कर्मी की पेट में गोली मार दिया और घटना स्थल से भाग निकला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की दोपहर का है जब उत्कर्ष फाइनैन्स बैंक के कर्मी अपने ग्राहकों से मिलने के लिए घोंघराहा बांध के पास से होकर गुजर रहा था। इसी क्रम में 03 की संख्या में पहले से घात लगाए बैठे हुए अपराधियों ने कर्मी जैसे ही पास आया सभी ने कर्मी को घेर कर उसके पास पैसा खोजने लगा। खोजने के बाद पैसा नहीं मिला तो उनलोगों ने फाइनैन्स कर्मी के पेट में गोली मार दिया और घटना स्थल से फरार हो गया।

Join Telegram channel

गोली लगने के बाद फाइनैन्स कर्मी बुरी तरह घायल होकर वही पर गिर गया जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों उसे इलाज के लिए प्राथमिक उपचार केंद्र कल्याणपुर में भर्ती करवाया। व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे डीएमसीएच में रेफ़र कर दिया। लोगों का कहना है की ढोली शाखा के कर्मी कारोबार के सिलसिले में अक्सर चकमेहसी क्षेत्र आते जाते रहते थे।

वही गंभीर रूप से घायल फाइनैन्स बैंक कर्मी की पहचान भागलपुर जिलें के नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी सियारम शाह का 26 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में किया गया है। वह ढोली उत्कर्ष फाइनैन्स बैंक में पिछले 03 वर्षों से फील्ड वर्कर के रूप में कार्य कर रहा था। वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर घटना की जांच में जट गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial