समस्तीपुर: जमीनी विवाद में सहोदर भाइयों के बीच हुआ हिंसक झड़प, 03 की हालत गंभीर, 03 महिला समेत 08 लोग जख्मी

समस्तीपुर जिलें के मोरवा प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत मरीचा पंचायत के हुसेनीपुर गांव में गुरुवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 03 महिला समेत आठ लोग जख्मी हो गया। जिसमें से तीन लोगों की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है और तीनों को बेहतर इलाज के लिए पिएमसिएच और डिएमसीएच रेफ़र कर दिया गया है। बताया जा रहा है की तीन सहोदर भाइयों जमीनी विवाद के कारण एक दूसरे को लाठी डंडों से पीट पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया है।

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की मरीचा पंचायत के हुसेनीपुर गांव वार्ड संख्या 03 निवासी स्व रोहिन सिंह का बेटा, सच्चिदानंद सिंह अपना घर बनाकर छत ढलवाने की तैयारी कर रहा था। इसी क्रम में सहोदर भाई शंभू सिंह और किशोरी सिंह दोनों के द्वारा अपने भाई को बोला गया की जमीनी विवाद को पहले सुलझा लो उसके बाद घर का काम करवाना। इस घटना को लेकर पंचायत द्वारा भी सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन नहीं सुलझा और गुरुवार को जमीनी विवाद हिंसक झड़प में तब्दील हो गया।

Join Telegram channel

ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है की इस तरह की घटना को अंजाम देने की साजिस पहले से ही की जा रही थी। गुरुवार को सच्चिदानंद सिंह के द्वारा अपने घर की ढलाई का काम शुरू किया गया जिसके बाद सहोदर भाइयों ने एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर एक दूसरे को बुरी तरह से घायल कर दिया। वही बीच बचाव में गए अन्य लोग भी घायल हो गए है। कुछ लोग डर के मारे खड़े होकर तमाशा देखते रहे और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

हिंसक झड़प में एक पक्ष के लोग सच्चिदानंद सिंह को सर पर डंडा लगने के कारण काफी खून बह गया और वो घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया साथ ही उनकी पत्नी सीता देवी, उनके पुत्र राहुल कुमार एवं मुकेश कुमार को भी काफी चोटे आई है। वही दूसरे पक्ष के लोग में शंभू सिंह, किशोरी सिंह, अर्चना देवी, रीता देवी एवं अभिषेक सिंह को भी चोटे आई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पटोरी पुलिस ने ढलाई के काम को रुकवा कर एक बाइक जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial