समस्तीपुर: जिला परिषद क्षेत्र संख्या 45 के प्रत्यासी बेबी कुमारी का आकस्मिक निधन से क्षेत्र में फैली शोक की लहर

समस्तीपुर जिलें के सिंघीया प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 45 से जिला परिषद की उम्मीदवार बेबी कुमारी की आकस्मिक निधन होने से क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है। घटना को लेकर बताया जा रहा है की बेबी कुमारी का अचानक से तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हे दरभंगा के एक अस्पताल में भरती करवाया गया जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

समस्तीपुर

बेबी कुमारी सिंघीया प्रखंड के जहांगीरपुर निवासी मोहन यादव की पत्नी है जो की आगामी बिहार आम निर्वाचन की उम्मीदवार थी। दसवीं चरण में होने वाली चुनाव को लेकर इन्हे चुनाव चिन्ह मक्का का दिया गया था। अचानक हुए उनकी मौत ने क्षेत्र के लोगों को शोक में डुबो दिया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है मंगलवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हे दरभंगा के आरबी मेमोरियल अस्पताल में भरती करवाया गया था।

Join Telegram channel

जहां पर उनका इलाज चल रहा था जिसके बाद आज उनकी निधन हो गई। आपको बता दें की सिंघीया एवं बिथान प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर मतदान 8 दिसंबर को किया जाएगा एवं मतगणना 10 से 11 दिसंबर को किया जाएगा। लेकिन चुनाव की तिथी आने से पहले ही बेबी ने लोगों को छोड़ कर चली गई। जिसके बाद अब बताया जा रहा है की प्रत्यासी के निधन होने पर जिला परिषद का चुनाव भी स्थगित कर दिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial