समस्तीपुर: ट्रेन के संपर्क में आने से रेलवे गुमती क्रॉस कर रहे वृद्ध की कटकर हुई दर्दनाक मौत, पटरी पर क्षत विक्षत अवस्था में छीट गया अंग

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत 32 नंबर रेलवे गुमटी के पास मंगलवार को ट्रेन के संपर्क में आने से एक वृद्ध व्यक्ति की कट कर मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रेन के संपर्क में आने से वृद्ध के शरीर के विभिन्न अंग कट कर करीब 100 मीटर के रेंज में फैल गया। गेट लगा होने के बावजूद वृद्ध व्यक्ति कर रहे थे फाटक क्रॉस जिसके कारण वे हादसा के शिकार हो गए।

बताया जा रहा है की मंगलवार को एक वृद्ध व्यक्ति दलसिंहराय 32 नंबर रेलवे गुमटी पर रेलवे गेट बंद होने के कारण रुके हुए थे लेकिन फिर अचानक उन्होंने गेट के नीचे से साइकिल लेकर निकलने लगे इसी बीच में समस्तीपुर से हावड़ा जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस पटरी पर आ गई और वृद्ध व्यक्ति के टुकड़े टुकड़े कर दिए।

Join Telegram channel

वृद्ध व्यक्ति की पहचान दलसिंहसराई थाना क्षेत्र निवासी 70 वर्षीय योगेंद्र दस के रूप में की गई है। वही घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के टूकरे को उठाकर कर उसे वहां से ले गई। घटना के बाद पटरी पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। ट्रेन का टक्कर इतना जोड़दार था की साइकिल दो भाग में बंट गया और वृद्ध के मस्तिष्क फट कर दिमाग बाहर निकल गया था।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial