समस्तीपुर: थाना गेट के पास से बदमाशों ने रुपए छिन के भाग निकले, थानाध्यक्ष ने कहा ऐसी कोई घटना नहीं हुई…

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के थाना गेट के पास से दो बाइक सवार 4 की संख्या में आए बदमाशों ने एक युवक से 20 हजार रुपए छीनकर फरार हो गया। घटना सोमवार की है जब एक युवक एटीएम से पैसा निकाल कर जैसे ही बाहर निकल रोड पर 2 बाइक पर 4 की संख्या में आए बदमाशों ने युवक को घेर कर पैसे छिन कर फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीविपुर शाहपुर निवासी गुंजन कुमार ने बताया है की थाना के सामने स्थित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम से किसी काम के लिए 5 हजार रुपए की निकासी किया एवं उसके पास 15 हजार रुपये पहले से मौजूद था कुल मिलकर उसके पास 20 हजार रुपये था। पैसा निकालकर साइकिल से वो घर जाने लगा इसी क्रम में थाना गेट के सामने मोड पर बिना नंबर प्लेट के 2 बाइक सवार आया और उन्हे घेर कर पैसा और मोबाईल छिन कर 32 नंबर गुमटी के तरफ भाग निकला।

Join Telegram channel

उक्त व्यक्ति ने थाना में जाकर शिकायत किया है। इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने मिश्र ने कहा है की इस प्रकार की कोई घटना नहीं हुई है। वही शहर के लोगों में चर्चा हो रही है की अब दलसिंहसराई में बदमाशों का सीनाजोरी शुरू हो गई है। सोमवार को हुए इस घटना को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial