समस्तीपुर: दो हत्याकांड के आरोपी शशि राय एवं उसके दो साथियों को हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार…

समस्तीपुर जिलें में कुछ दिनों पहले हुए दो हत्याकांड के आरोपी शशि रायएवं उसके दो अन्य साथियों को एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने आज हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। शशि राय के साथ उसके दो अन्य साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुफ़सील थाना अंतर्गत जुलाई महीने में मनमोहन झा हत्याकांड एवं मुसरिघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत अगस्त के महीने में एक सामाजिक कार्यकर्ता लक्की यादव हत्या कांड में नामजद शशि राय एवं उसके साथियों का नाम आया था। शशि राय 2019 में जेल से छूटकर आने के लगातार कई हत्या कांड और लुटपाट जैसी घटनाओ का अंजाम दे रहा था।

Join Telegram channel

इसको लेकर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर पिछले तीन दिनों से छापेमारी की जा रही थी इसी क्रम में पुलिस को जानकारी मिली की कुख्यात अपराधी शशि राय अपने साथियों के साथ में बिहार से बाहर जाने की तैयारी कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने कल रात्री में घेराबंदी की जिसके बाद मोहनपुर क्षेत्र से कुख्यात अपराधी शशि राय एवं उसके दो साथी पवन कुमार और मोहन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कुख्यात अपराधी के पास से एक कार्बाइन, 3 देशी कट्टा और 12 गोली, मोबाईल और वाहन बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों पर पहले से कई आपराधिक मामला दर्ज है। पुलिस इस गिरोह में शामिल बाकी अपराधियों की भी तलाश कर रही है। जल्द ही बाकी अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial