समस्तीपुर: पटोरी में निवर्तमान मुखिया ने नामांकन के बाद सरकारी कर्मी और लोगों के बीच बांटा रुपया, विडिओ वाइरल, यहां देखें

समस्तीपुर जिलें के पटोरी प्रखंड कार्यालय परिसर में एक निवर्तमान मुखिया द्वारा नामांकन के बाद सरकारी कर्मी और पुलिसकर्मियों के बीच रुपया बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो रहा है। जिसके कारण वायरल वीडियो इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। विडिओ में साफ देखा जा सकता है की निवर्तमान मुखिया के द्वारा प्रखंड कार्यालय में मौजूद सरकारी कर्मियों के बीच रुपये बांटा जा रहा है। साथ ही विडिओ में देखा जा सकता है की रुपये लेने के बाद कर्मी किस प्रकार से मुखिया जी का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद ले रहे है।

इस विडिओ के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की विडिओ में दिखाई दे रहे रुपया बांटते व्यक्ति पटोरी प्रखंड के हरपुर सैदाबाद के निवर्तमान मुखिया अवधेश राय है। जो की नामांकन के बाद प्रखंड कार्यालय परिसर में स्थित मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पुलिस और सरकारी कर्मियों तथा वहां मौजूद लोगों के बीच 500 रुपए के नोट बांट रहे हैं।

Join Telegram channel

विडिओ के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की इस वाइरल विडिओ को लेकर इसकी शिकायत पटोरी के प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाचन अधिकारी को लिखित रूप से की गई है। शिकायत मिलने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी ने इस मामले की छानबीन का जिम्मा पटोरी के सीओ सह नोडल पदाधिकारी विकास कुमार को सौंप दिया है। विडिओ के संबंध में विकास कुमार ने बताया है की वायरल वीडियो तथा मिली शिकायत के बाद अभ्यर्थी के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन की प्राथमिकी पटोरी थाने में दर्ज कराई गई है और आगे की कार्यवाई की जाएगी।

source: jagran

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial