समस्तीपुर: बलान नदी में तैरता हुआ मिला एक महिला और एक पुरुष का शव, क्षेत्रों में फैली सनसनी

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के ढेपुरा वार्ड संख्या 13 के पास से होकर गुजरने वाली बलान नदी में सोमवार को झाड़ी में फसे हुए दो लोगों का शव देखा गया। जिसमें से एक पुरुष का शव था और एक महिला का लोगों के द्वारा शव को देखते ही इलाके में सनसनी सी फैल गई।

स्थानीय लोगों के द्वारा शव मिलने की सूचना थाना को दिया गया जिसके बाद पुलिस वहाँ पहुँच कर शव को बाहर निकाला। शव निकालने के बाद एक शवों की तलाशी लेने के बाद एक पुरुष के शव को तो पहचान कर लिया गया है लेकिन महिला का पहचान नहीं हो पाया है।

Join Telegram channel

लोगों का कहना है की इनलोगों को कई दिनों पहले ही मार के फेका गया है जिसके कारण शव से बदबू आ रही है और सरने के हालत में है। एक पुरुष की पहचान दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के गद्दों वाजितपुर वार्ड संख्या 12 निवासी शंकरनाथ झा का 40 वर्षीय पुत्र अरविन्द कुमार झा के रूप में की गई है।

मृतक के पिता ने अपने बयान में बताया है की अपने बेटे का शादी दलसिंहसराई क्षेत्र के केवटा में कुछ साल पहले किया था। दो सालों से पति पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा था जिसके कारण यह गुजरात में जॉब करत था एवं कुछ दिन पहले रक्षाबंधन में अपने ससुराल आया था। बयान लेने के बाद पुलिस शव कों पोस्टमार्टम करण के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial