समस्तीपुर: बहन के यहां मिलने आया बालक का मिला शव, गला दबाकर हत्या करने की आशंका

समस्तीपुर जिलें के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में शनिवार को एक बालक का शव बरामद हुआ है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है की बालक अपने बहन के यहां मिलने आया हुआ था लेकिन शुक्रवार की शाम को गायब हुआ और शनिवार की सुबह उसका शव पाया गया। वर्तमान समय में समस्तीपुर में अपराध अपने चरम सीमा पर पहुंचा हुआ है आए दिन लूट, हत्या, छिनतई आदि की वारदात लगातार हो रही है।

मृतक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी गांव निवासी देवन दास का 13 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार के रूप में की गई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि वह अपनी बहन से मिलने सलेमपुर गांव आया हुआ था और शुक्रवार की शाम से ही गायब हो गया था। शनिवार की सुबह उसका शव घर से करीब 100 मीटर पीछे बांसबारी में पाया गया। घटनास्थल पर मौजूद लोग बालक की गला दबाकर हत्या की करने की बात कर रहे हैं। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल में जुट गई है।

Join Telegram channel

घटना के संबंध में मृतक सुधीर की बहन करुणा कुमारी के द्वारा बताया गया है कि कल दिन में उसका भाई आया था। शाम में पांच बजे जब वो खाना बनाने गई उसी समय से वह गायब था और आज सुबह उसका शव पाया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को लेकर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने किशोर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है और परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial