समस्तीपुर: बाढ़ के बीच हुआ अनोखी शादी, नाव पर लेके गया बारात, पानी में जाम कर किया डांस

समस्तीपुर जिलें के ताजपुर थाना क्षेत्र में बाढ़ के बीच हुए एक अनोखी शादी की विडिओ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है। जिसमें एक युवक नाव से बरात लेकर बारातियों के साथ डांस करते हुए लड़की के घर पहुंचता है और उसकी शादी धूमधाम से की जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिलें के ताजपुर थाना अन्तर्गत मूसापुर गांव के मो. एकबाल के पुत्र मो. हसन रजा और सकरा के भठंडी गांव के मरहूम मो. शहीद की पुत्री माजदा खातून का निकाह का तारीख पहले से तय थी। इस बीच मुरौल के महमदपुर कोठी में तिरहुत नहर का बांध टूटने से गांव बाढ़ का पानी चारों तरफ फैल गया।

Join Telegram channel

इसी निकाह की तारीख बदलने पर दोनों पक्षों ने विचार-विमर्श किया, लेकिन बात नहीं बनी और निकाह तय तारीख पर ही करने की ठान ली गई। चारों तरफ बाढ़ के पानी से घिरे भठंडी गांव में शादी की तैयारी में टेंट के लिए सामान कई बार लाए और लौटाए गए। बारात आने से पहले लोगों ने शादी का डेट चेंज करना चाहा पर लड़के के जिद्द के आगे किसी की एक नहीं चली।

जब बारात लेकर दूल्हे की गाड़ी भठंडी गांव की सीमा पर पहुंची तो पानी देखकर दूल्हे और बाराती ठिठक गए, लेकिन फिर दूल्हे ने अपनी गाड़ी को छोड़ दिया और बारातियों संग नाव में बैठकर बाढ़ को पारकर दुल्हन के घर पहुंचा। उसके बाद उसकी शादी की रस्मे पूरी की गई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial