समस्तीपुर: बिना पेपर अतिक्रमण हटाने पहुंचे CO एवं उनके कर्मचारियों को आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया कुटाई

समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चकमेहसी थाना अंतर्गत सैदपुर गांव में अंचलाधिकारी अपने पूरे टीम के साथ सरकारी जमीन पर स्थित अतिक्रमण को हटवाने गई थी और हटवा भी दिया। जिसके बाद से ग्रामीणों में आक्रोश आ गया और फिर ग्रामीणों ने CO एवं उनके पूरे दस्ते को घेर लिया और उनसे अतिक्रमण हटाने की पेपर की मांग की पर CO के पास इस तरह की कोई पेपर ना होने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा और भी बढ़ गया और फिर क्या था अतिक्रमण हटाने को लेकर CO को घेर लिया एवं उनके कर्मचारियों को जमकर लप्पर थप्पर जड़ दिया।

सारी घटना का विडिओ रिकॉर्डिंग करके किसी ने सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया उस वाइरल विडिओ में आप साफ साफ सुन सकते है की कुछ ग्रामीण लोग CO से पेपर दिखाने के लिए कह रहा है लेकिन CO के द्वारा बताया जा रहा है की अनुमंडलाधिकारी के द्वारा उनको पेपर दिया गया था लेकिन वो पेपर कही खो गया है। जिस पर लोगों में और आक्रोश उत्पन्न हो जाता है और CO मुर्दाबाद के नारे लगाने लगते है। वही वाइरल विडिओ में आप देख सकते है की एक कर्मचारी जो की बोलेरो में बैठा हुआ है उसको कुछ लोग झापट और फैट से मार रहे है और गाली दे रहे है।

Join Telegram channel

वही स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की अधिकारियों ने रिस्वत लेकर किसी के कहने पर जगह खाली करवाने के लिए आया था। वही लोगों का कहना है की जमीन का रशीद व्यक्ति के पास में है और वो उस जमीन का मालिक भी है लेकिन अंचलाधिकारी के द्वारा बताया जा रहा है की वह जमीन सरकार की है पर अचलाधिकारी के द्वारा पेपर ना दिखाने के कारण लोगों को विश्वास हो गया की वाकई में अधिकारी लोग किस के कहने पर जमीन खाली करवाने पहुंचे हुए थे।

वही वाइरल विडिओ में एक युवक के द्वारा बताया जा रहा है की अंचलधिकारी गलत है तभी इनके साथ आए तीन थानों की पुलिस यहां से भाग रही है और CO भी डर रहा है। वही घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा अंचलाधिकारी से तोड़े गए घर को फिर बनाने की भी मांग की जा रही है। फिलहाल घटना को लेकर अधिकारीक रूप से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial