समस्तीपुर ब्रेकिंग: सरायरंजन में अंजान युवक के साथ ननिहाल जा रही युवती की गोली मारकर हत्या, अपराधी अभी तक फरार

युवती की गोली मारकर हत्या: समस्तीपुर जिलें के सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की देर रात्री झखड़ा पंचायत अंतर्गत स्थित कबरा चौक के निकट रामचन्द्रपुर से झखड़ा जाने वाली खरंजा सड़क पर एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है जिससे माहौल में सनसनी फैली हुई है। स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया है की एक बाइक पर सवार होकर एक लड़की और 2 लड़के को जाते देखा था लेकिन कुछ ही देर बाद गोलिया चलने की आवाज आई तो लोग घटनास्थल की तरफ बढ़े तो लड़की की लाश सड़क पर पड़ा हुआ पाया और उससे कुछ देर पहले बाइक सवार तेज रफ्तार में दलसिंहसराई की तरफ भाग निकला।

युवती की गोली मारकर हत्या

घटना के संबंध में जब सरायरंजन थाना को दी गई उसके सरायरंजन पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और काफी छानबीन करने के बाद मृतक लड़की की पहचान सरायरंजन थाना के करिहारा पंचायत के वॉर्ड संख्या 8 निवासी संजीव कुमार मिश्रा की 22 वर्षीय पुत्री राधा कुमारी के रूप में की गई है। लड़की के पिता के द्वारा बताया गया है की लड़की एक युवक के साथ बाइक पर अपने ननिहाल शाहजहांपुर के लिए निकली थी।

Join Telegram channel

इसी क्रम में रामचन्द्रपुर के कबरा चौर से होकर गुजरने वाली रास्ते में सुनसान क्षेत्र देख कर वही पर उसे गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सबसे बड़ी बात यह है की लड़की जिस लड़के के साथ बाइक पर निकली थी उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और साथ ही कोई लड़की इतनी रात को एक अंजान युवक के साथ बाइक पर आखिर क्यों निकली यह भी एक सवाल है। मृतक लड़की के हाथों में मेहंदी भी लगी हुई है जिसमें अंकित झा का नाम लिखा हुआ है।

लड़की के बारे में बताया जा रहा है की लड़की की शादी पाँच साल पूर्व कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीरसिंहपुर में हुई थी जो की अब शादी टूट चुका है और तलाक के लिए कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भेज दिया है। घटना के संबंध में एवं अज्ञात युवक का पता लगाने के लिए पुलिस लड़की की काल डिटेल्स खंगालने में जुट गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial