समस्तीपुर: बढ़ती ठंड को देखते हुए गरीबों एवं जरुरतमंदो के बीच अलाव एवं कम्बल की व्यवस्था करें जिला प्रशासन- राजद

समस्तीपुर जिलें में पिछले एक सप्ताह से भीषण ठंड एवं शीतलहरी जारी है एवं इसके कारण आम जन जीवन काफी प्रभावित हो रहा है। बढ़ती ठंड को देखते हुए राजद पर्यावरण प्रकोष्ठ के निo प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व जिला पार्षद संजीव कुमार राय के द्वारा जिला प्रशासन से जिले के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर अविलंब अलाव जलाने एवं गरीबों के बीच कंबल वितरित करने की मांग की गई ताकि गरीबों को कुछ राहत मिल सके।

राजद के प्रांतीय नेता ने कहा कि सर्दी एवं शितलहर का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। घने कोहरे और बढ़ती ठंड से जनजीवन प्रभावित हो रहा है। लेकिन अभी तक जिला प्रशासन के द्वारा अलाव की कोई व्यवस्था नहीं करवाई गई है। शितलहर के कारण रात को रेलवे स्टेशन एवं बस स्टेंड के यात्रियों एवं गरीब लोगो को काफी परेशानी हो रही है जिसको देखते हुए अलाव की व्यवस्था करवाने की मांग किया।

Join Telegram channel

संजीव कुमार राय ने शहर के लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि जो लोग जिन गर्म वस्त्रों को वह अपने प्रयोग में नहीं ला रहे हैं वे लोग ऐसे वस्तुओं को अपने आस-पास की झुग्गी-झोंपड़ियों रहने वाले लोगों को देकर गरीब लोगों का सहयोग करें ताकि वे भी ठंड से अपनी बचाव कर सकें। उन्होंने कहा कि गरीब की सहायता करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है।

लगातार तापमान में हो रही गिरावट के कारण सुबह-शाम के साथ साथ दाेपहर में भी लाेग ठंड से ठिठुरते नजर आ रहे है। खासकर गरीब एवं नि:सहाय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को अलाव का इंतजार है। गरीबों एवं जरुरतमंदो के बीच अलाव एवं कम्बल की व्यवस्था करने की जरुरत है और जिला प्रशासन को इस ओर पहल करने की आवश्यकता है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial