समस्तीपुर: मंदबुद्धि नाबालिग लड़की से बहला फुसलाकर किया गया दुष्कर्म, पंचायत में शिकायत करने पर आरोपी ने पीटा

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में एक मंदबुद्धि नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अमरुद देने के बहाने अपने पुराने मकान में लेकर गया एवं उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। लड़की जब रोने लगी तो आरोपी लड़की को छोड़कर कर फरार हो गया। घटना के बाद लड़की ने उसके साथ घटित हुई घटना के बारे में अपने स्वजनों को बताया।

घटना के अगले दिन जब पिड़िता के पिता आरोपी के घर पर शिकायत लेकर पहुंचा तो आरोपी एवं उसके पिता ने मिलकर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने जब दलसिंहसराय थाना में शिकायत करने पहुंचे तो वहां से उन्हें महिला थाना में भेज दिया गया जहां पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी के अनुसार 13 वर्षिय नाबालिग लड़की के पास सोचने समझने की क्षमता कम है जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने बहला फुसलाकर उसे अपने पुराने मकान में लेकर गया एवं वहां पर लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दलसिंहसराय थाना में प्राथमिकी दर्ज करने गए स्वजनों को महीला थाना में जाने के लिए बोला गया जिसके बाद बुधवार को महिला थाना में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial