समस्तीपुर: महनार से पटोरी कोचिंग पढ़ने जाने के क्रम में 14 वर्षीय बच्ची को अगवा कर किया हत्या, दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका

समस्तीपुर और वैशाली जिला के सीमावर्ती इलाके में एक कुछ अपराधियों द्वारा एक 14 वर्षीय बच्ची को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई है। हत्या करने के बाद बच्ची के शव को चौर में फेंक कर अपराधी फरार हो चुका है। वही बच्ची के शव को देखने से पता चल रहा है की उसके साथ दुष्कर्म किया गया है उसके बाद उसकी हत्या की गई है। घटना के संबंध में बताया गया है की जिस कोचिंग में वो पढ़ने जाती थी वो उसके पिता के द्वारा ही संचालित की जाती है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार उमा शंकर ठाकुर पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मोरवा (प्लूरल्स पार्टी) की पुत्री सुप्रिया कुमारी, उम्र लगभग 14 साल, वैशाली जिलें के महनार थाना क्षेत्र अंतर्गत करनौती गांव से प्रत्येक दिन समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र में स्थित intellect coaching institute में पढ़ने के लिए जाया करती थी। अन्य दिनों की भांति ही वो 14 सितंबर को कोचिंग के लिए निकली थी।

Join Telegram channel

लेकिन बच्ची नियत समय सुबह 5 बजे अपने घर से निकली, वापसी का समय 10 बजे तक का था लेकिन वो वापस समय बीत जाने के बाद भी घर नहीं पहुंची। उसके बाद उसके पिता ने मोबाइल के माध्यम से कोचिंग में फोन कर जानकारी ली गई की सुप्रिया अभी तक घर नहीं आई तो कोचिंग से जानकारी मिली कि वो आज पढ़ने ही नहीं आई है। यह बात सुनते ही कोचिंग के सदस्य एवं ग्रामीणों ने खोज बीन शुरू कर दी। शाम के 5 बजे तक खोज बिन करने के बाद भी कोई सूचना नहीं मिलने पर महनार थाना में गुमसुदा का FIR दर्ज करा दिया गया।

वही एक दिन बीत जाने के बाद बच्ची का शव आज 15 सितंबर को करीब सुबह के 10 बजे में करनौती पंचायत सरकार भवन से दक्षिण बही चौर में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बच्ची की मृत शव पानी में तैरता हुआ देखा गया। जिसके बाद इसकी जानकारी चारों तरह आग की तरह फाइल गई। शव मिलने की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए एवं महनर थाना प्रशासन, डीएसपी भी मौके पर पहुंच कर मृत शरीर को अपने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial