समस्तीपुर: मेडिकल रेप्रिज़ेनटेटिव को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति गंभीर

समस्तीपुर जिलें के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलगढ़ में बुधवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने मेडिकल रेप्रिज़ेनटेटिव को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली लगने के बाद मेडिकल रेप्रिज़ेनटेटिव घटना स्थल पर ही लहू लुहान होकर नीचे गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो घटनास्थल की तरफ आने पर देखा की एक युवक घायल अवस्था में बाइक से नीचे गिरा हुआ है। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मदद से युवक को अनुमंडलीय अस्पताल रोसड़ा में भर्ती करवाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे रेफ़र कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार की देर शाम हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुधपुरा बिजली फीडर के निकट हथियारबंद अपराधियों ने बाइक पर सवार होकर मंगलगढ़ से अपने घर लौट रहे मेडिकल रेप्रिज़ेनटेटिव को ओवर्टैक कर रोका और फिर उस पर फ़ाइरिंग कर दिया। जिससे की मेडिक मौके पर ही घायल होकर गिर गया और बाइक पर सवार होकर आए तीन की संख्या में अपराधी मौका देख कर फरार हो गया। घायल व्यक्ति की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे निवासी 30 वर्षीय अर्जुन कुमार के रूप में की गई है।

Join Telegram channel

वही घटना के बाद लोगों ने घायल युवक को अनुमंडलीय असपाल में भर्ती करवा कर पुलिस को सूचना दे दी, सूचना के बाद पहुची पुलिस ने घटनस्थल पर मौजूद लोगों से घटना के बारे में पुछ ताछ कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल घटना के वजह का पता नहीं चल पाया है की अपराधियों ने क्यों गोली मारी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial