समस्तीपुर: युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर जान से मारने की कोशिस नाकाम, लोगों के हलचल से अधमरा छोर भागा अपराधी…

समस्तीपुर: युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर जान से मारने की कोशिस नाकाम, लोगों के हलचल से अधमरा छोर भागा अपराधी। समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर प्रखंड अंतर्गत आलमगीर चौर के पास कुछ अपराधियों ने एक व्यक्ति को घर से बुलाकार चौर में ले गया वह पर धारदार हथियार से वार कर युवक के सिर को बुरी तरह जख्मी कर दिया। जब अपराधियों को लगा की कोई इधर आ रहा है तो युवक को अधमरा छोड़ कर भाग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक को उसके ही गाँव के दो लोग युवक को समूह में रुपये जमा करणे के बहाने आलमपुर चौर में ले गया था और वहां पर युवक के ऊपर धारदार हथियार से जान से मरने के फिराक में उसके सिर पर वार किया जिसके कारण व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। इसी क्रम में वो युवक पर और वार कर पता की अचानक कोई राहगीर के आने की आवाज सुनाई दी तभी अपराधियों ने युवक के पास से पैसे और मोबाईल छिन कर फरार हो गया।

Join Telegram channel

राहगीरों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने युवक को स्थानीय सिएचसी में भर्ती करवाया उसके बाद सिएचसी में प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफ़र कर दिया गया है जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। युवक की पहचान बेलसंडी तारा निवासी बालेश्वर पासवान का 45 वर्षीय पुत्र विजय पासवान के रूप मे किया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial