समस्तीपुर: शराब के नशे में पिस्टल चलाने का विडिओ वाइरल होने के बाद पुलिस आई हरकत में, एगो आर, एगो आर…

समस्तीपुर में शराब के नशे में एक युवक द्वारा पिस्टल से फ़ाइरिंग करने का विडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक शराब के नशे में एक कमरे के अंदर पिस्टल लहराते हुए दीवार पर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। कमरें में मौजूद एक युवक सोया हुआ है और एक युवक पिस्टल लिए हुए है और तीसरे युवक द्वारा एगो आर, एगो आर… फ़ाइरिंग करने के लिए पिस्टल वाले युवक को उकसाया जा रहा है। युवक के उकसावे में अकर दूसरा युवक दीवार पर फ़ाइरिंग भी कर रहा है।

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है की यह समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोयला कुंड की है। वीडियो के संबंध में यह भी बताया जा रहा है कि वह बीते रक्षाबंधन के दिन का है। जहां वीडियो में जनवितरण प्रणाली के दुकानदार रणधीर सिंह का पुत्र बलबंत सिंह दिखाई दे रहा है। वह कुछ युवकों के साथ नशे में अवैध हथियार से फायरिंग करते नजर आ रहा है। इधर समस्तीपुर जिला में क्राइम इतना ज्यादा हो गया है की प्रति दिन कोई ना कोई पिस्टल से संबंधित घटना हो ही जाता है। लोग पिस्टल को खिलौने की भांति खेल रहे है।

Join Telegram channel

वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के द्वारा बताया गया है कि इस तरह का एक वीडियो मुझे प्राप्त हुआ है। जिसे संबंधित थानाध्यक्ष को भेजा गया है। उसका सत्यापन करने के बाद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए भी कहा गया है जिसका सत्यापन एवं पहचान करवाकर प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल समस्तीपुर जिलें में अपराधियों को पुलिस प्रशासन का कोई डर नहीं है दिन प्रति दिन लूट, मार, काट की घटना देखने को मिल रही है। अब देखना यह है की इस घटना को लेकर क्या कार्यवाई की जाती है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial