समस्तीपुर: शौचालय के निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक का सेंटरिंग खोलने अंदर गए 03 मजदूर की मौत, इलाके में फैली सनसनी

समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हसनपुर गांव में शुक्रवार को निर्माणधीन शौचालय के सेप्टिक टैंक का सेंटरिंग खोलने के लिए टैंक के अंदर घुसे तीन मजदूरों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जा रहा है की टैंक के अंदर विषैली गैस जमा होने के कारण मजदूर की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार को 03 मजदूर सेप्टिक टैंक की सएंट्रिग खोलने के लिए अंदर प्रवेश किया था। जब काफी देर तक अंदर से किसी तरह का आवाज नहीं सुनाई दिया तो अन्य मजदूर ने अंदर झाक कर देखा तो तीनों मजदूर बेहोश अवस्था में पड़ा हुआ था। उसके बाद उसने जब शोर मचाया तो अन्य लोगों की सहायत से तीनों को बाहर निकाला गया। लोगों आनन फानन में तीनों मजदूरों को प्राथमिक उपचार केंद्र मोहिउद्दीननगर लेकर भर्ती करवा दिया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Join Telegram channel

मृतकों की पहचान धर्मपुर गांव निवासी नारायण पासवान का 35 वर्षीय पुत्र सुबोध पासवान, हसनपुर गांव निवासी नंदू दास का 21 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार एवं सोहनीपुर गांव निवासी सुखदेव राय का 40 वर्षीय पुत्र जेलेश कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक उपचार केंद्र से तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। घटना के बाद घटनस्थल एवं उपचार केंद्र पर लोगों की काफी भीड़ लग गया। घटना को लेकर भाकपा माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद ने प्रसाशन से मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial