समस्तीपुर: सोनवर्षा चौक पर बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला, मौके पर युवक की मौत

समस्तीपुर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोनवर्षा चौक पर गुरुवार की शाम दो बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। सरायरंजन थाना के सलेमपुर निवासी दीप्ति नारायण झा के 30 वर्षीय पुत्र मनमोहन झा के रूप में युवक की पहचान की गई है। अपराधियों ने उसके शरीर पर 6 से अधिक गोलियां दाग कर भागने में सफल हो गया।

स्थानीय लोगों के सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे सदर डीएसपी प्रितिश कुमार, नगर थानाघ्यक्ष सीताराम प्रसाद मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक मनमोहन अपने एक मित्र के साथ सब्ज़ी खरीदकर सोनवर्षा चौक पर घर लौट रहा था। उसी दौरान दो बाइक पर चार की संख्या में सवार अपराधियों ने ओवरटेक करके युवक पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगीं। युवक अपनी जान बचाने के लिए सोनवर्षा चौक स्थित एक मकान में जाकर छिप गया उसके बाद अपराधियों ने मकान के अंदर घुस कर उसे गोलियों से भून डाला।

Join Telegram channel

अपराधियों द्वारा लगभग 8 -12 राउंड फायरिंग की गई है। गोलियों की तड़तड़ाहट से स्थानीय लोग भी डर के मारे घरों में छुप गए। सोनवर्षा चौक गोलियों की तरतराहट से गूंज उठा उसके बाद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और हथियार लहराते हुए गंगापुर की ओर भाग निकला।

आनन फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आसपास का क्षेत्र में दहशत का माहौल है। आसपास के मकान में भी कई जगह गोलियों के निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। सदर डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फ़ुटेज को खंगाला जा रहा है सुराग मिलते ही हम अपराधियों को धर दबोचेंग।

कुछ लोगों का कहना है कि घटना के पीछे प्रापर्टी डीलिंग और आपसी वर्चस्व का मामला बताया जा रहा है इस सब के पीछे भू माफ़ियाओं के भी हाथ होने की चर्चा स्थानीय लोगों में चल रही थी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial