समस्तीपुर: हथियार के साथ शराब की डिलवरी करने पहुचें बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

समस्तीपुर जिलें के रोसड़ा अनुमंडल में पुलिस को रविवार को गुप्त सूचना मिली की एक लड़का कर्पूरी चौक के पास हथियार के साथ खड़ा है। गुप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहरियार अख्तर के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन कर हथियार के साथ खड़े व्यक्ति को कर्पूरी चौक के निकट गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से देशी कट्टा एवं एक मोबाईल फोन बरामद की है।

घटन के संबंध मे बताया जा रहा है की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की शराब की डिलीवरी देने के लिए बदमाशों का एक गिरोह ही पहुचा है। जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहरियार अख्तर के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक के निशानदही पर अलग-अलग स्थानो से कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Join Telegram channel

छपेमारी में पुलिस को बदमाशों के पास से देशी पिस्टल एवं कट्टा के साथ साथ दो गोली एवं तीन मोबाईल फोन बरामद की गई है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान रोसरा के सोनूपुर निवासी गुड्डू कुमार मिश्रा, बड़ी दुर्गा स्थान निवासी विकाश कुमार, मिश्र टोला निवासी भवेश कुमार एवं गढ़पुरा निवासी शिवम कुमार राय उर्फ सोनू के रूप मे की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial