समस्तीपुर: NH पर टहलने के क्रम में तेज रफ्तार ट्रक ने मुसरीघरारी थाना में पदस्थापित गृह रक्षक को कुचला, मौके पर हुई मौत

समस्तीपुर जिलें के मुसरिघरारी थाना क्षेत्र अन्तर्गत बथुआ बुजुर्ग गांव में S मोड़ के निकट NH 322 पर रविवार की सुबह मुसरीघरारी थाना में पदस्थापित गृह रक्षक को टहलने के दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। जिसके कारण गृह रक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मुसरीघरारी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के हरैल गांव निवासी 47 वर्षीय धनेश्वर सिंह के रूप में किया गया है। मृतक के बारे में बताया गया है की वर्तमान में वो मुसरीघरारी थाना में गृह रक्षक के पड़ पर कार्यरत थे। वही घटना को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया है की वो रविवार की सुबह NH पर टहलते हुए दूध लाने के लिए जा रहे थे इसी क्रम में S मोड़ के निकट एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक की चपेट में आ गए जिसके कारण उनका सर कुचला गया और उनकी मौत वही पर हो गई।

Join Telegram channel

वही घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ सड़क पर उमड़ परी और देखते ही देखते सड़क जाम हो गया। घटना के कारण घंटों तक यातायात बाधित रहा। वही सूचना पर पहुंची मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह अपने दल बल के साथ घटनस्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। वही घटना को लेकर उनके द्वारा बताया गया की पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial