सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ किसान प्रकोष्ठ राजद समस्तीपुर जिलाध्ययक्ष राजेश्वर महतो कल अपने निवास स्थल उजियारपुर में करेंगे धरना प्रदर्शन

किसान प्रकोष्ठ राजद समस्तीपुर: बिहार प्रदेश किसान प्रकोष्ठ के आह्वान पर समस्तीपुर किसान प्रकोष्ठ राजद के जिलाध्यक्ष राजेश्वर महतो के द्वारा कल 16 मई 2021 को अपने निवास स्थल उजियारपुर में दिन के 11 बजे से लेकर दोपहर के 1 बजे तक धरना प्रदर्शन करने का प्रोग्राम बनाया गया है. साथ ही प्रदेश के सभी जिलों में जिलाध्यक्षों के द्वारा धरना प्रदर्शन करने का योजना बनाया गया है जिसमें लॉकडाउन के सभी नियमो का पालन करते हुए धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

समस्तीपुर किसान प्रकोष्ठ राजद के जिलाध्यक्ष राजेश्वर महतो के द्वारा बताया गया है की वर्तमान नीतीश सरकार के किसान विरोधी नीति, गेहूं की पूर्ण खरीदारी नहीं होने, ओला वृष्टि आंधी-पानी से क्षति की मुआयना कर मुआवजा की मांग और कोविद-19 में घोर अनियमितता पर अंकुश लगाने संबंधी समस्याओ पर प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा आह्वान किया गया है की बिहार के सभी जिलाध्यक्ष किसान प्रकोष्ठ राजद अपने अपने निवास स्थल पर धरना प्रदर्शन करेगी।

Join Telegram channel

धरना प्रदर्शन का समय रविवार 16 मई सुबह के 11 बजे से लेकर दोपहर के 1 बजे तक रखा गया है जिसमें नीतीश सरकार को तमाम किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष खबरदार करेंगे.

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial