Breaking News: उजियारपुर में घर घुस कर अपराधियों ने किया अंधाधुन फ़ाइरिंग, पिता की मौत, पुत्र कि स्थिति नाजुक

उजियापुर प्रखण्ड अंतर्गत महिसारी पंचायत के वार्ड 03 में शुक्रवार की सुबह कुछ अपराधियों ने एक घर में घुस कर अंधाधुन फ़ाइरिंग करने से घर में मौजूद पिता और पुत्र दोनों को गोली लग गई। जिसके कारण पिता को अस्पताल लेकर जाने के क्रम में मौत हो गई एवं पुत्र की हालत नाजुक बनी हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिसारी पंचायत वार्ड संख्या 03 निवासी वीरेंद्र पासवान के घर पर कुछ अपराधियों ने अंधाधुन फ़ाइरिंग करने लगा जिसके कारण पिता वीरेंद्र पासवान और उनका 24 वर्षीय पुत्र रूपेश पासवान दोनों को गोली लग गई। गोली लगने के बाद दोनों बुरी तरह घायल हो गए ।

Join Telegram channel

स्थानीय लोगों के सहयोग से जल्दी बाजी में पिता एवं पुत्र को समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जय गया जहां पर पिता वीरेंद्र पसवाँन को मृत घोषित कर दिया गया एवं उनका पुत्र रूपेश पासवान की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुत्र को निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना की सूचना उजियारपुर थाना को दिया गया जिकसे बाद उजियारपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर जांच में जुट गया है। घायल रूपेश पासवान अपने बयान में बताया है की गोली चलाने वाले अपराधी का नाम छोटू यादव है। इसके आधार पर पुलिस घटना की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial