Breaking News: समस्तीपुर बैंक ऑफ इंडिया में 4 की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूटा 16 लाख 76 हजार रुपए

समस्तीपुर जिलें के मुसरिघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर ऐलोथ स्थित बैंक ऑफ इंडिया से शनिवार को चार की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 16 लाख 76 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। समस्तीपुर जिलें में दिन प्रतिदिन अपराध की संख्या बढ़ती ही जा रही है अभी तक समस्तीपुर जिलें में लूट पाट मर्डर जैसी कई घटनाओ को अपराधियों ने अंजाम दे चुका है और अपराध रोकने के मामले में समस्तीपुर पुलिस बेबस नजर आ रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार को एक बाइक पर सवार होकर आए चार की संख्या में ग्राहक बनकर बैंक में प्रवेश किया फिर पिस्टल के बल पर सभी बैंक कर्मचारियों को एक कमरे बंद कर कैश काउन्टर एवं लॉकर में रखे सारे पैसे लूट लिया और घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो गया है। बताया जा रहा है की अपराधी चार की संख्या में था और सभी के हाथ में पिस्टल था जिसके बल पर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

Join Telegram channel

वही घटन की सूचना मिलने पर पहुंची मुरसिरघरारी थाना के साथ साथ SP मानवजीत सिंह ढिल्लो भी घटनास्थल पर पहुंच कर बैंक की CCTV खंगालने में जुट गए है। अब देखना यह है की इस घटना को अंजाम देने वाला अपराधी को पुलिस पकड़ पाती है की नहीं। फिलहाल CCTV चेक करने पर देखा गया है की एक बाइक पर सवार होकर चार की संख्या अपराधी आता है और मात्र 5 मिनट बैंक में रहकर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial