बिहार: देवर-भाभी के अवैध संबंध का विरोध करने पर भाभी ने परिवार के 06 लोगों के खाने में जहर मिला दी, 01 की मौत

बिहार: देवर-भाभी के अवैध संबंध का विरोध करने पर भाभी ने परिवार के 06 लोगों के खाने में जहर मिला दी, 01 की मौत

बिहार के मधुबनी जिलें के बिस्फी थाना क्षेत्र अंतर्गत सदुल्लाहपुर पखरौनी गांव में पिछले 08 वर्षों से चल रहे देवर और भाभी के बीच अवैध संबंध का विरोध जब देवर की पत्नी ने किया तो भाभी ने परिवार के 06 लोगो के खाने में जहर मिल कार खिला दिया। जिससे देवर की मौत हो गई अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती करा बचा लिया गया है। देवर की प्रेमिका भाभी ने देवर की पत्नी के विरोध करने पर ऐसा कदम उठाया की उसने अपनी सास, देवर, अपनी 03 बच्चों को जहर खिला कर खुद भी जहर खा लिया। जिसमें प्रेमिका भाभी की देवर की मौत हो गई एवं 01 बच्चे की हालत गंभीर बताई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के थलवारा निवासी चंदा देवी का शादी सदुल्लाहपुर के रामवृक्ष साह के बड़े बेटे शिवनारायण सह के साथ हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही चंदा देवी का चक्कर अपने देवर संतोष साह से चलने लगा। उसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध का शीलशीला शुरू हो गया। जब इसकी जानकारी परिवार वालों को हुई तो संतोष साह की शादी दरभंगा जिलें के बोखरा गाँव निवासी रेनू देवी से करवा दिया गया। लेकन शादी करवाने के बाद भी देवर भाभी का नाजायज संबंध जारी रहा। इसी क्रम में भाभी को 03 बच्चे हो गए एवं देवर को 04 बच्चे हो गए फिर भी अवैध संबंध का शीलशीला जारी रहा।

Join Telegram channel

जिसकों लेकर देवर संतोष साह की पत्नी रेनू देवी अवैध संबंध का बार बार विरोध कर रही थी। इसी क्रम में 08 वर्षों के बाद 09 अक्टूबर की शाम को भाभी चंदा देवी के मन में ऐसा ख्याल आया की उसने परिवार के 06 लोगों सास, अपने 03 बच्चे, देवर एवं खुद के खाने में जहर मिला कर खिला दिया और बाद में खुद भी खा लिया। जब इसकी जानकारी लोगों को हुई तो सबको डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया। जहां पर देवर संतोष साह की स्थिति बहुत गंभीर होने के कारण 10 अक्टूबर की उसकी मौत हो गई। परिवार के बाकी सभी लोगों को बचा लिया गया है एवं भाभी के एक बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

रविवार को मृतक संतोष साह के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर उसे गाँव भेज दिया गया। जिसके बाद गाँव में मातम पसरा हुआ है सभी लोगों के जुबान पर देवर भाभी के किस्से सुनाई दे रहे है। वही घटना के संबंध में पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवा दिया गया है। वही स्थानीय लोग का कहना है की कुछ दिनों पहले देवर और भाभी ने शादी करने की भी ठानी थी लेकिन अचानक 09 अक्टूबर को जहर खिलाने वाली घटना को अंजाम दे दिया जिसके कारण देवर की मौत हो गई।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial