समस्तीपुर: खानपुर के मुर्गियाचक में विगत 25 दिनों से जले हुए ट्रांसफार्मर ना बदलने से गांव के लोगों का हाल बेहाल

समस्तीपुर जिलें के खानपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बछौली पंचायत के मुर्गियाचक गांव में विगत 25 दिनों से ट्रांसफार्मर जलने के कारण बिजली गुल है। जिसके कारण गांव के लोगों का जीना मुश्किल हो चुका है। गर्मी के मौसम में एक तो गर्मी की मार उपर से बिजली ना रहने के कारण नल जल बंद, पंखा बंद, घरों की बत्ती गुल ये तमाम तरह की समस्याओ का लोगों को सामना करना पड़ रहा है।

सोमवार को बछौली पंचायत के वार्ड सं. 2 का जले हुए ट्रांसफार्मर को बदलबाने की मांग को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध दर्ज कराया। जिसके कारण रोसड़ा-मसीना सड़क पर दर्जनों वाहनों की लंबी कतार लग गया। विरोध कर रहे लोग विगत 25 दिनों से बिजली का ट्रांसफार्मर जल जाने से घरों में अंधेरा रहने के साथ पेयजल की उतपन्न हुई समस्या से परेशानी का इजहार कर रहे थे।

Join Telegram channel

लोगो ने विरोध प्रदर्शन के माध्यम से जला हुआ ट्रांसफार्मर बदलवा कर वार्ड सं. 2 का ठप नलजल व्यवस्था को सुचारू करवाने की मांग किया। ट्रांसफार्मर जलने के कारण गांव के राजकीय प्राथमिक विद्यालय के दर्जनों बच्चों के साथ लगभग 200 परिवारों में पूरी तरह से अंधेरा छाया रहने के अलावा लोगों को मोबाइल चार्ज एवं पानी सप्लाई पूरी तरह से बाधित है।

मौके पर अजित कुमार दास, मंजय लाल, रामबृक्ष महतो, वार्ड पंच मिथिलेश देवी, पूनम देवी, निशा देवी, श्रवण कुमार, राजकुमारी देवी, रामलखन महतो, विकाश कुमार, गुड्डू कुमार आदि आक्रोश व्यक्त कर रहे थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial