समस्तीपुर: मवेशी का चारा लाने गए युवक की नदी में डूबकर हुई मौत

डूबकर हुई मौत: समस्तीपुर जिलें के खानपुर थाना क्षेत्र के रेबड़ा गोटियाही में शुक्रवार की शाम को मवेशी का चारा लाने गया एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। युवक के गाँव से होकर गुजरने वाली बुआरे नदी में अधिक पानी होने के कारण लोगों को नदी पर करके मवेसियों का चारा लाना परता है। इसी क्रम में युवक केले के थम का वेरा बनाकर नदी के दूसरे तरफ से मवेशी का चारा लाया जा रहा था। इसी क्रम में केले के थम का वेरा नदी में पलट गई जिसके कारण युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के गोटियाही गाँव निवासी 45 वर्षीय बैजनाथ महतो के रूप में किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति शुक्रवार की शाम को करीब 4 बजे के आसपास मवेशी के लिए चारा लाने नदी पर गया था और उधर से आने के क्रम केले के थम के वेरा नदी मे पलट गई और व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद व्यक्ति के परिवार में एवं उसके गाँव में सन्नाटा छाया हुआ है।

Join Telegram channel

घटना की जानकारी जब लोगों कों मिली तो मौके पर पहुच कर लोगों ने नदी में छलांग लगाकर मृतक के शव को काफी समय तक खोजने के बाद निकाला गया। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सादर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। घटना की सूचना पर पहुचे स्थानीय करकर्ताओ ने व्यक्ति के परिवार वाले को सांत्वना दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial