समस्तीपुर: रिंकू हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों के नाम का खुलासा, जिला पार्षद का पति भी शामिल…

रिंकू हत्याकांड: समस्तीपुर जिलें के काशीपुर क्षेत्र के गर्ल्स हाई स्कूल के पास में सोमवार 28 सितंबर की रात्री को अपाचे बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में आए अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर रिंकू चौधरी को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। मामले की छानबीन करने के बाद हत्याकांड में भुइधारा निवासी जिला पार्षद के पति शिवशंकर राय को भी नामजद किया गया है।

घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद छानबीन में सभी नामजदों का नाम सामने आया है। मृतक रिंकू चौधरी की माँ ने अपना बयान देते हुए हत्याकांड में कुल 09 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया था जिसपर पिछले 04 दिनों से पुलिस घटना की छानबीन कर रही थी। पुलिस ने जांच प्रक्रिया में कोई बाधा ना आए जिसके कारण सब का नाम गुप्त रखा था। लेकिन छानबीन पूरी होने के बाद पुलिस ने सभी का नाम का खुलासा कर दिया है।

Join Telegram channel

पुलिस ने आरोपितों का नाम का खुलासा करते हुए बताया है की हत्याकांड में नामजद एक अपराधी बाबा जी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके अलावे पुलिस ने हत्याकांड में शामिल व्यक्तियो के नाम बताते हुए कहा है की चंद्रशेखर उर्फ बाबा जी, शिवशंकर राय, अविनाश कुमार उर्फ टिंकू, प्रिंस कुमार उर्फ बंटी, निटेश कुमार, प्रकाश वर्मा, विकाश यादव, विशाल कुमार एवं अमरजीत झा हत्याकांड में शामिल है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial