RRB NTPC: ऐसे चेक करें अपना परीक्षा केंद्र और परीक्षा की तिथि, इस लिंक से कर सकेंगे ऐड्मिट कार्ड डाउनलोड

RRB NTPC: रेलवे बोर्ड ने एनटीपीसी विज्ञापन संख्या 01/2019 को लेकर एक निर्देश जारी किया था की रेलवे एनटीपीसी की परीक्षा साल 2020 के अंतिम तक ले लिया जाएगा। उसी अनुसार रेलवे के द्वारा 28 दिसंबर 2020 से RRB NTPC की परीक्षा लेने जा रही है। छात्रों को होनेवाली परेशानियों से बचने के लिए इग्ज़ैम से 10 दिन पहले से ही परीक्षा केंद्र और परीक्षा की तिथि की जानकारी उपलब्ध करवा दी है।

रेलवे के द्वारा RRB NTPC सीबीटी 1 परीक्षा 28 दिसंबर से लेकर 13 जनवरी 2021 तक लेने के लिए निर्देश जारी की गई है। जिसमें कुल 1.25 करोड़ योग्य बच्चे परीक्षा देने के लिए शामिल होंगे। रेलवे बोर्ड ने परीक्षार्थियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो उसके लिए परीक्षा शुरू होने के 10 दिन पहले से ही परीक्षा केंद्र एवं शिफ्ट एवं तिथि की जानकारी आधिकारिक वेबसाईट पर उपलब्ध करवा दिया है।

Join Telegram channel

वही प्रवेश पत्र डोनलोड करने के लिए निर्देश में बताया गया है की परीक्षा से 4 दिन पूर्व ही परीक्षार्थी का ऐड्मिट कार्ड वेबसाईट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा। परीक्षार्थी रेलवे के अधिकारीक वेबसाईट पर जाकर अपना परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र का शहर, एवं परीक्षा किस शिफ्ट में लिया जाएगा उसकी जानकारी अनलाइन देख सकते है।

उसके लिए नीचे लिंक दिया गया है उस लिंक पर क्लिक करके आप अपना परीक्षा की बारे में जानकारी देख सकते है एवं ऐड्मिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है।

Exam date, Exam City information : Click here

To Download Your Admit Card: Click Here

Click here for official notification

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial