RRB NTPC STUDENT PROTEST: छात्रों के विरोध प्रदर्शन को लेकर खान सर समेत अन्य संस्थाओं पर एफआईआर दर्ज

आरआरबी एनटीपीसी रिज़ल्ट को लेकर स्टूडेंट विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बिहार में 03 दिनों से लगातार अगल अलग जगहों पर ट्रेनों को रोक कर पटरियों को जाम किया जा रहा था। इसी बीच पॉपुलर खान सर के साथ कई संस्थानों के मालिक समेत 400 लोगों के खिलाफ़ पटना में एफआईआर दर्ज किया गया है।

आपको बता दूं कि पत्रकार नगर थाने में मंडे और ट्यूजडे को हिंसा होने के बाद लिए गए हिरासत में आंदोलनकारी छात्रों के बयान पर एफआईआर दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए आंदोलनकारी उम्मीदवारों का कहना हैं कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिंसा और दंगा करने के लिए उसकाया गया है। इस वीडियो में खान सर द्वारा कहा हुआ है कि आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा रद्द नहीं होने पर छात्रों को रोड पर आंदोलन करने के लिए उसकाते हुए नज़र आए थे। आपको बता दूं कि यह वीडियो बहुत पुरानी थी ये बात खान सर खुद बताए हैं।

Join Telegram channel

वहीं, छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर खान सर ने बुधवार को अपना बयान जारी कर कहें है कि आरआरबी ने जो अभी फैसला लिए है अगर बीते 18 तारिक को ही ले लिए होते तो आज यह नौबत नहीं आती। किंतु आज एक अच्छा कदम यह भी उठाए हैं कि 16 फरवरी तक पूरे स्टूडेंट से सुझाव मांगे हैं। आपको बता दूं कि खान सर पटना के पॉपुलर कोचिंग टीचर हैं जो कि सोशल मीडिया यूट्यूब प्लेटफार्म पर खान रिसर्च सेंटर के नाम से चैनल हैं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial