उजियारपुर: सातनपुर में वाहन जांच के दौरान एक बोलेरो से जब्त किया 67 लाख रुपये

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर चौक के निकट मंगलवार की शाम को एनएच 28 पर किए गए वाहन जांच अभियान के तहत एक बोलेरो से करीब 67 लाख रुपये बरामद किया गया। बोलेरो में सवार दो युवक को भी पैसे के साथ हिरासत में लिया गया। बोलेरो पर बैंक ऑन ड्यूटी लिखा हुआ था और हिरासत में लिए गए दोनों युवक अपने आप को कैश कस्टोडीयन बताया है।

अंचलाधिकारी संजय कुमार महतो के नेतृत्व में उड़नदस्ता दल वाहन जांच के क्रम में सातनपुर चौक के पास में बोलेरा को जब रोका गया एवं उसकी तलासी ली गई तो उसमें दो बैग में कुल 67 लाख 60 हजार 600 रुपये बरामद हुई। साथ ही बोलेरे से दो युवक को भी हिरासत में लिया गया है।

Join Telegram channel

कैश के साथ हिरासत मे लिए गए दोनों युवक में से एक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर निवासी रामचंद्र राय का पुत्र लक्ष्मी यादव के रूप में की गई है एवं दूसरे युवक की पहचान पूसा थाना क्षेत्र के महमद्दा गाँव निवासी मनोज सिंह के रूप में की गई है। युवक से पूछताछ करने पर खुद को कैश कस्टोडीयन बताया है।

उसके द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वो ऐक्सिस बैंक से पैसा लेकर दलसिंहसराई में एक ATM में पैसा डाल कर वापस जा रहा था इसी क्रम में वो सातनपुर में पकड़ा गया। यवकों ने बताया है की उसके पास रुपये से संबंधित सारे कागजात मौजूद है। बिना सुरक्षा के इतनी रकम लेकर जाना संदेहास्पद है जिसकों लेकर उसे हिरासत में लिया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial